Rahul Vaidya Wedding : दोनों 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे, हनीमून का क्या है प्लान?

Rahul Vaidya Wedding : दोनों 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे, हनीमून का क्या है प्लान?

सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों हैप्पी स्पेस में हैं. दोनों अपनी नई जिंदगी में कदम रखने जा रहे हैं. राहुल और दिशा 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे. दोनों की शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. शादी की शॉपिंग से लेकर डांस की प्रैक्टिस तक, तैयारियां जोरों पर हैं.  

शादी के बात करते हुए राहुल ने कहा- मुझे कुछ भी प्लान करने के लिए समय नहीं मिला. लेकिन मुझे लगता है कि ये भी एक तरह का फन है. मैं बहुत एक्साइटेड हूं. एक्साइटमेंट लेवल अलग ही लेवल पर है. मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि मेरे घर पर डांस प्रैक्टिस चल रही है. मैंने आजतक दोस्तों की शादी में डांस किया है. लेकिन अब लोग मेरी शादी में डांस करने के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं. मैं उस दिन का इंतजार नहीं कर सकता जब दिशा मेरी पत्नी बनेगी. 

हनीमून का क्या है प्लान?

हनीमून के बारे में उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि हम अपने हनीमून के लिए लोनावला जाएंगे (हंसके हुए). क्योंकि आप महामारी के कारण कहीं और यात्रा नहीं कर सकते. सीरियस नोट पर हम कहीं जाने का प्लान कर रहे हैं... देखते हैं. हमें देखना होगा कि फ्लाइट चल रही हैं या नहीं और हमें वीजा मिल गया है. हमने अभी तक जगह डिसाइड नहीं की है. क्योंकि शादी के बाद हम एक हफ्ते तक रिलैक्स करना चाहते हैं. और मुझे अपनी कुछ कमिटमेंट्स भी पूरी करनी है. इसलिए हम जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं. हम शायद कुछ समय बाद हनीमून पर जाएं. हम जब भी जाएंगे तो या तो यूरोप में कहीं स्विट्जरलैंड और ऑस्ट्रिया. 

Share this story