दीपिका-दिशा को पीछे छोड़कर Most Desirable Women लिस्ट में टॉप पर रिया चक्रवर्ती
दीपिका-दिशा को पीछे छोड़कर Most Desirable Women लिस्ट में टॉप पर रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली। रिया चक्रवर्ती के लिए बीता साल काफी बुरा गुजरा है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत और उसके बाद ड्रग्स केस में वो जेल की हवा भी खा चुकीं हैं। इस दौरान उनका सारा ध्यान केस में था रिया के हाथ से कई फिल्में भी खिसक गईं। अब उनके लिए एक खुश कर देने वाली खबर आईं हैं।

इस लिस्ट में शामिल हैं रिया

दरअसल, द टाइम्स ने 50 मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020 की लिस्ट में रिया को शामिल किया हैं। इस लिस्ट में उन सिलेब्स को शामिल किया गया जो पिछले साथ किसी भी वजह से सुर्खियों में थे। इस लिस्ट में नामों का चुनाव के लिए ऑनलाइन पोल में हुई वोट्स के जरिए हुआ है।

रिया के लिए खुशखबरी

आपको बता दें कि इस लिस्ट में रिया चक्रवर्ती का नाम टॉप पर हैं। रिया ने कई सिलेब्स को पछाड़कर इस लिस्ट में टॉप जगह बनाई है। इसका कारण पिछले साल रिया का सबसे ज्यदा खबरों में रहना हो सकता है, हालांकि कि वजह अभी स्पष्ट नहीं है। सुशांत की मौत के बाद जिस तरह से रिया को फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया में बुरी तरह से ट्रोल किया गया उसके बाद भी वो मजबूती से अपना पक्ष रखतीं रहीं। रिया स्वीकार किया था कि वो दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थी।

दीपिका पादुकोण को भी छोड़ा पीछे

रिया ने इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि दूसरे नंबर पर एडलिन कैस्टेलिनो (मिस यूनिवर्स 2020 की तीसरी रनरअप) हैं, दिशा पाटनी नंबर 3, कियारा आडवाणी नंबर 4 और दीपिका पादुकोण नंबर 5 पर हैं। वहीं इस लिस्ट में शामिल कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, अनुप्रिया गोएनका, रूही सिंह और आवित्रि चौधरी, छठी, सातवीं, आठवीं, नौंवी और दसवीं नंबर पर हैं।

चेहरे’ में आने वाली हैं नजर

रिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो सुशांत के निधन से पहले उन्होंने फिल्म ‘चेहरे’ की शूटिंग खत्म की थी जिसमें इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया।

Share this story