टीना दत्ता : टॉपलेस फोटो पर गंदे कमेंट करने वाले को सॉरी बोलने पर किया मजबूर

टीना दत्ता : टॉपलेस फोटो पर गंदे कमेंट करने वाले को सॉरी बोलने पर किया मजबूर

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अकसर अपने फैन्स के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। टीना के फैन्स इंस्टाग्राम में उन्हें ट्रेडिशनल इंडियन वुमन से लेकर हॉट, स्टाइलिश, फिटनेस फ्रीक तक के रूप में देख सकते हैं। 

टीना फैन्स के साथ सिर्फ फिटनेस वीडियो ही नहीं शेयर करती, बल्कि अपने पापा के साथ भी कई तरह के ट्रेंडिंग और फनी वीडियो बनाती और पोस्ट करती रहती हैं। अभी हाल ही में टीना दत्ता ने एक फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें वो फैन्स के साथ एक-एक कर शेयर कर रही हैं। 

इनमें से एक टीना की टॉपलेस फोटो भी है। इस फोटो के साथ टीना ने लिखा था, "बुरा तो नहीं लगेगा, अगर मैं थोड़ी गर्मी बढ़ा दूं।" इसके आगे टीना ने लिखा था, "अगर आप अपनी स्किन में कंफर्टेबल हैं, तो सब ठीक है। याद रखें, वहीं करे जिसमें आप कंफर्टेबल महसूस करते हैं, लोग क्या कहेंगे ये चिंता छोड़ दें।"  

टीना के शेयर करने के कुछ ही घंटों के बाद ये फोटो सुर्खियों में भी आ गई थी। टीना इन सभी फोटोज में अच्छी भी दिख रही हैं। लेकिन जैसा कि अक्सर होता है, एक इंस्टाग्राम यूजर ने टीना को टॉपलेस फोटो पर कमेंट में कुछ भद्दी बातें लिख दी।  

हालांकि इसके बाद टीना ने अपने इस पोस्ट पर लोगों के कमेंट करने की सुविधा को बंद कर दिया, लेकिन ट्रोलर्स को वो इग्नोर करने के मूड में नहीं थी। उन्होंने इस यूजर के सभी कमेंट्स की स्क्रीनशॉट लेकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर उसे टैग करते हुए लिखा, तुम लोगों को क्या इसी तरह की परवरिश मिली है? टीना ने साथ में एक साइबर क्राइम के अधिकारी को भी टैग किया था और ये भी लिखा था कि इसे सबक मिलना चाहिए, लगता है ये सभी लड़कियों से ऐसे ही बात करता है। 

इसके बाद टीना ने एक और फोटो अपनी स्टोरी पर शेयर की, जिसमें उस यूज़र ने टीना से माफी मांगते हुए उन्हें दीदी कहा था, जिसके जवाब में टीना ने उसे लिखा था कि अब अचानक से मैं दीदी बन गई, लूजर। वैसे टीना का इस तरह से ट्रोलर को जवाब देना सही है। जबकि कई बार सेलिब्रिटीज ट्रोलर्स के कमेंट से दुखी और परेशान हो जाते हैं। 

टीना दत्ता आज भी अपने शो उतरन की इच्छा के रूप में बहुत लोकप्रिय हैं, हालांकि इसके बाद उन्होंने कई और शोज़ भी किए हैं।  

Share this story