निखिल-यश में क्या अंतर है! पुरुष अंत में ही पुरुष होते हैं, नुसरत को तसलीमा नसरीन की सलाह
निखिल-यश में क्या अंतर है! पुरुष अंत में ही पुरुष होते हैं, नुसरत को तसलीमा नसरीन की सलाह

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों एक ऐसी खबरके चलते सुर्खियों में हैं जिसने सभी को हैरान कर दिया है। नुसरत जहां ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि और उनकी निखिल जैन की शादी में दरार पड़ चुकी है। इतना ही नहीं नुसरत ने अपनी शादी को भारत में अवैध बताया है। वहीं इंडिया टुडे से बातचीत में निखिल ने भी अलगाव की खबरों पर मुहर लगाते हुए खुलासा किया है कि वो और नुसरत नवंबर 2020 से ही अलग रह रहे हैं। इस दौरान नुसरत ने निखिल पर तमाम तरह के अरोप भी लगाए हैं।

दोनों के अलग होने की खबरों ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। क्योंकि दोनों की शादी को अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है। नुसरत और निखिल ने 19 जून 2019 को तुर्की में बड़े ग्रैंड तरीक से शादी की थी। दोनों की शादी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर कई दिनों तक छाई रही थीं। यहां तक शादी के बाद भी नुसरत आए दिन निखिल के साथ रोमांटिक फोटोज़ शेयर करती रहती थीं। लेकिन अब अगर आप नुसरत का अकाउंट खंगालेंगे तो आपको उसमें उनकी और निखिल की एक भी फोटो नज़र नहीं आएगी।

जी हां, नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम से निखिल के साथ हर फोटो डिलीट कर दी है। यहां तक की उन्होंने अपनी शादी तक की फोटोज़ डिलीट कर दी हैं जिनमें दोनों काफी रॉयल लग रहे थे। अगर आप एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम देखेंगे तो आपको उसमें सिर्फ नुसरत की फोटोज़ दिखाई देंगी। बस एक फोटो है रथ यात्रा के दौरान की जिसमें नुसरत एक मंदिर में नज़र आ रही हैं इस दौरान उनके साथ निखिल और ममता बनर्जी मौजूद हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने हनीमून और शादी की उन फोटोज़ को डिलीट नहीं किया है जिसमें वो अकेली हैं। उन फोटोज़ में उनके हाथ में लाल चूड़ा नज़र आ रहा है

Share this story