कांग्रेस हर जगह हो रही है खत्म, लेकिन उनको अपनी नहीं बल्कि बीजेपी की चिंता: PM MODI
s

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के संसदीय बैठक (Parliamentary Meeting) में कांग्रेस (Congress) तंज किया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस हर जगह खत्म हो रही है, लेकिन उनको अपनी नहीं बल्कि बीजेपी (Bharatiya Janata Party) की ज्यादा चिंता है. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल हमें पचा नहीं पा रहे है. कांग्रेस (Congress) का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण गैरजिम्मेदाराना है. पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा, असम, केरल बंगाल में हार गए, फिर भी कांग्रेस की नींद नहीं खुली. उन्हें अपनी नहीं, हमारी चिंता ज्यादा है.

पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने सभी सांसदों से कहा कि वह कोरोना की तीसरी लहर के लिए तैयार रहें अपने-अपने क्षेत्रों में टीकाकरण की व्यवस्था सुनिश्चित करें. पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि कांग्रेस (Congress) हमें पचा नहीं पा रही है वो जानबूझकर नकारात्मक माहौल बनाती है, जबकि सच्चाई ये है कि देश मे वैक्सीन की कोई कमी नहीं है. कांग्रेस (Congress) मानती है कि सत्ता में रहना उसका अधिकार है. आम आदमी पार्टी को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज भी दिल्ली में 20 प्रतिशत फ्रंटलाइन योद्धाओं को वैक्सीन नहीं लगना चिंता का विषय है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि कोरोना (Corona) जैसी महामारी सौ साल बाद आई है. पहले लोग बीमारी भुखमरी से ज्यादा मरते थे. हम मानवता कर्तव्य भावना से 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को खाना खिला रहे है. पीएम (Prime Minister Narendra Modi) ने बीजेपी सांसदों से कहा कि लोगों को सच बताते रहें ताकि कांग्रेस के दुष्प्रचार का मुक़ाबला हो सके. प्रधानमंत्री (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि बीजेपी (Bharatiya Janata Party) सांसद 24-25 जुलाई को पीडीएस की दुकानों पर जाएं, जहां 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया जाएगा. सरकार ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत गरीबों को नवंबर तक मुफ्त राशन देने का ऐलान किया है.

Share this story