दिल्ली पुलिस एक डीसीपी और उनकी पत्नी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने जा रही है, जानिए मामला
s
दिल्ली पुलिस (Delhi Police) एक डीसीपी (DCP) और उनकी पत्नी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने जा रही है. सूत्रों के अनुसार, दोनों के खिलाफ दिल्ली पुलिस एफआईआर दर्ज कर सकती है. इन डीसीपी का नाम एसके सिंह (SK Singh) है और वे दिल्ली पुलिस की कम्युनिकेशन यूनिट में तैनात हैं.
डीसीपी और उनकी पत्नी के खिलाफ दिल्ली पुलिस के ही एक एएसआई के परिवार ने कल नॉर्थ वेस्ट जिला पुलिस के मुखर्जी नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. दिल्ली पुलिस के एएसआई के परिवार की शिकायत के अनुसार, डीसीपी और उनकी पत्नी ने एएसआई के परिवार के साथ मारपीट की और कई तरह की धमकियां भी दीं.
एएसआई का आरोप है दोनों उसके और उसके परिवार के साथ गाली-गलौच करते हैं.बता दें कि एएसआई की बेटी के साथ गाली और उस पर ताला फेंककर हमले करने के कुछ वीडियोज भी सामने आए थे. पीड़ित परिवार ने इन वीडियोज को आला अधिकारियों को भेजा था.
इसके पहले भी एएसआई के परिवार ने डीसी की पत्नी की मनमानी और परिवार पर हमले के वीडियो जारी किए थे. साथ ही दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों से शिकायत भी की थी. दिल्ली पुलिस के एएसआई का परिवार और डीसीपी का परिवार न्यू पुलिस लाइन किंग्सवे कैम्प इलाके में ही रहते हैं. दोनों का घर एक-दूसरे के आमने-सामने है.
पीड़ित परिवार का आरोप है कि डीसीपी का स्टाफ लगातार उनकी पत्नी को पार्किंग को लेकर परेशान और प्रताड़ित करते रहते हैं.

Share this story