किसान आंदोलन: हरसिमरत कौर का PM और अमरिंदर सिंह पर हमला

किसान आंदोलन: हरसिमरत कौर का PM और अमरिंदर सिंह पर हमला

चंडीगढ़. कृषि कानूनों के विरोध में हो रहे किसान आंदोलन को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने केंद्र और पंजाब सरकार को निशाने पर लिया है। हरसिमरत कौर ने कहा कि अपने हक के लिए लड़ते हुए 500 किसानों की जान चली गई लेकिन सरकारों को कोई असर नहीं पड़ा है। उन्होंने कहा कि इन किसानों के लिए कोई समाधान नहीं निकाला जा रहा है।

अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने ट्वीट किया, 'अपने हक के लिए लड़ते हुए 500 किसानों ने दम तोड़ दिया। राज्य और केंद्र सरकार के हाथ खून से सने हैं। इतने परिवार सदमे में हैं जिन्होंने अपने इकलौते कमाने वाले को खो दिया है लेकिन दोनों ही सरकारों को कुछ फर्क नहीं पड़ता है। न कोई शब्द न कोई पछतावा। आगे इन मौतों को रोकने के लिए कुछ भी नहीं।'

पहले भी बोला मोदी सरकार पर हमला

इससे पहले कृषि कानूनों को लेकर भी हरसिमरत कौर बादल ने मोदी सरकार पर हमला बोला था। हरसिमरत ने कहा था कि मोदी सरकार के अड़ियल रवैए की वजह से किसान आंदोलन खत्म नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा था कि कृषि कानून अभी लागू नहीं हुए हैं और ना कभी होंगे। अकाली नेता ने चेतावनी देते हुए कहा था कि इन कानूनों को लागू करने की कोशिश करिए, देखिए कैसे आग लगती है। उन्होंने किसानों को कोरोना का सुपर स्प्रेडर बताने वालों को भी आड़े हाथों लिया।

Share this story