जम्मू: पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ जम्मू में प्रदर्शन
s

जम्मू: पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ पैंथर्स पार्टी ने जम्मू में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन के दौरान पैंथर्स पार्टी कार्यकर्ताओं की पुलिस से धक्का-मुक्की भी हुई. पूरे देश की तरह जम्मू-कश्मीर में भी पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की कीमतें लगातार बढ़ रही है.

 

एक तरफ करोना महामारी और दूसरी तरफ बेतहाशा बढ़ती महंगाई ने जम्मू में लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है. जम्मू में पैंथर्स पार्टी ने लगातार बढ़ रही इस महंगाई के खिलाफ बुधवार को प्रदर्शन किया पैंथर्स पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हाथों में महंगाई के खिलाफ बैनर और पोस्टर लिए और लगातार केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे.

 

पैंथर्स पार्टी ने लगातार बढ़ती महंगाई को काबू करने में नाकाम केंद्र सरकार के इस्तीफे की भी मांग की. पार्टी ने आरोप लगाया कि जिन अच्छे दिन का वादा करके नरेंद्र मोदी सरकार सत्ता में आई थी उन अच्छे दिनों से बेहतर वह पुराने दिन थे जब महंगाई काबू में थी और बेरोजगारी इतनी ज्यादा नहीं थी.

 

पैंथर्स पार्टी के अध्यक्ष हर्ष देव सिंह कहा कि केंद्र सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए पूरी तरह से असफल रही है. उन्होंने कहा कि जिन वादों को लेकर केंद्र सरकार सत्ता में आई थी उनमें से सबसे बड़ा बाजार महंगाई को काबू करने से बेरोजगारी को काबू करने का था लेकिन केंद्र सरकार इन सभी वादों पर पूरी तरीके से विफल रही है.

 

उन्होंने कहा कि जितनी महंगाई बीजेपी के दौर में भारत में हुई है इतनी महंगाई इतिहास में कभी दर्ज नहीं की गई. पार्टी ने आरोप लगाया कि एक तरफ लगातार पेट्रोल की कीमतें बढ़ाई जा रही है और दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर में मिला हुआ पेट्रोल बेचा जा रहा है जिससे गाड़ियों पर विपरीत असर पड़ रहा है.

Share this story