Jamshedpur Coronavirus Vaccination: बारीडीह बाजार में साईं परिवार ने मोबाइल वैक्सीनेशन कैंप लगाया

Jamshedpur Coronavirus Vaccination: बारीडीह बाजार में साईं परिवार ने मोबाइल वैक्सीनेशन कैंप लगाया

जमशेदपुर बारीडीह बाजार में साईं परिवार के राजकुमार लरोकर की पहल से जिला प्रशासन की ओर से मोबाइल वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन हुआ। मंगलवार को आयोजित उक्त कैम्प में लोगों ने कोरोनारोधी टीका लगवाया।

45 वर्ष आयु से अधिक उम्र के लोगों की सुविधा के लिए बाजार में कैंप का आयोजन हुआ। शिविर में पहले व दूसरे डोज़ की व्यवस्था थी। कैंप का आयोजन मोबाइल वैक्सीनेशन प्रभारी स्मिता नागेसिया और भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार के सहयोग से हुआ। शिविर में भाजपा नेता दिनेश कुमार और महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष ज्योति अधिकारी और बारीडीह मंडल के महामंत्री कुमार अभिषेक विशेष रूप से मौजूद रहें और टीकाकरण के निमित्त लोगों को जागरूक किया। कैंप के सफल आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वालों में साईं परिवार के राज कुमार लरोकर, पुष्पा पाठक, महेश कुमार लरोकर, पंकज कुमार लरोकर,बबलू, निशु पाठक, कुमार आशुतोष, राम मिष्टा सहित अन्य का सक्रिय एवं रचनात्मक योगदान रहा।

मां विपत तारिणी पूजा में शहरवासियों की खुशहाली की कामनामहिलाओं द्वारा पति, संतान एवं परिवार की खुशहाली के लिए किये जाने वाली मां विपत तारिणी की पूजा मंगलवार को पूरे श्रद्धाभाव से हुई। बिरसानगर स्थित मां श्यामा काली मंदिर में श्रद्धालुओं ने मां विपत तारिणी की पूजा भव्य रूप से की। पूजा में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार शामिल हुए। उन्होंने विधिवत रूप से मां विपत तारिणी की पूजा-अर्चना की एवं शहरवासियों के कल्याण एवं समृद्धि की कामना की। उन्होंने बताया कि समिति हर वर्ष पूजा का आयोजन पूरे भक्तिभाव से करती है। जहां शामिल होकर सुखद अनुभूति होती है। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष बबलू गोप, तापस कर्मकार, श्यामल राहा, राहुल कर्मकार, सांध्यरानी महतो, विशाल व अन्य मौजूद थे। सभी ने मां विपत तारिणी मां की पूजा अर्चना की तथा शहरवासियों के लिए खुशी की कामना की।

Share this story