पंजाब : CM बने रहेंगे अमरिंदर, कांग्रेस बड़े फेरबदल की तैयारी में

पंजाब : CM बने रहेंगे अमरिंदर, कांग्रेस बड़े फेरबदल की तैयारी में

पंजाब : कांग्रेस में चल रहा तूफान अभी थमा नहीं है और अब इसी बीच कांग्रेस महासचिव और पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने सोमवार को कहा है कि पार्टी जल्द ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ की जगह किसी अन्य को प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने वाली है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बाद में मंत्रिमंडल में भी फेरबदल होगा। रावत ने बताया कि यह परिवर्तन “अगले 2-3 दिनों के भीतर” किए जाएंगे। हालांकि रावत ने बतया है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने पद पर बने रहेंगे।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद रावत ने बताया, “पंजाब को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के मंत्रिमंडल को एक नया पीसीसी प्रमुख और कुछ नए चेहरे मिलेंगे।” रावत ने कहा, “सीएम के पद में कोई बदलाव नहीं होगा। उस स्तर पर किसी ने बदलाव की मांग नहीं की। लोगों को कुछ दिक्कत थी। जिनका समाधान किया जाएगा। साथ ही पार्टी को कई बातों को ध्यान में रखना होगा। सही व्यक्ति को सही भूमिका देनी होगी।”

रावत ने कहा, “दो-तीन दिनों के भीतर ये बदलाव हो जाएंगे। मुझे विश्वास था कि 8 जुलाई से पहले सब कुछ हल हो जाएगा। इसलिए मैंने घोषणा की थी कि जुलाई के पहले सप्ताह के आखिर तक सब कुछ सुलझा लिया जाएगा।” रावत ने बताया कि कुछ चीजों दे देरी हुई क्योंकि दूसरे राज्य भी पार्टी आलाकमान से ध्यान की मांग कर रहे थे और प्रभारी महासचिव के रूप में मुझे फिक्र थी कि इसमें देरी हो रही है।

Share this story