5 बच्चियों सहित 1 महिला की ट्रेन से कटकर मौत, इलाके में सनसनी

 5 बच्चियों सहित 1 महिला की ट्रेन से कटकर मौत, इलाके में सनसनी

महासमुंद। जिले के इमलीभाठा इलाके में आज सुबह एक महिला ने 5 बच्चियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी है। महिला सहित पांचों बच्चियों की लाश ट्रैक पर ही पड़े मिली। गनीमत यह है कि इनमें से किसी की भी लाश क्षत-विक्षत नहीं हुई है। इस दर्दनाक खुदकुशी के पीछे वजह को लेकर सवालिया निशान लगे हुए हैं, जिसकी पड़ताल स्थानीय पुलिस कर रही है। वहीं आम लोगों को भी इसकी जानकारी सुबह ही मिल पाई है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना महासमुंद के कोतवाली थाना के इमलीभाठा क्षेत्र का है। जहां 6 लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मौके पर घटना स्थल पहुंची पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी हुई है। बता दें कि इलाके में 6 लोगों की ट्रेन से कटकर मौ​त के बाद इमलीभाठा में मृृतकों को देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई है।

बताया जा रहा है कि महासमुंद के बेमचा निवासी मां ने अपनी 5 बच्चियों के साथ ट्रेन से कटकर की खुदकुशी की है। पति केजराम शराब पीने का आदी है। बुधवार शाम साढ़े सात बजे घर में खाने को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद महिला अपनी बच्चियों के साथ घर से निकल गयी। परिजनों के मुताबिक रातभर तलाश किया लेकिन पुलिस में सूचना नही दी।

1. श्रीमती उमा साहू पति केजउ राम साहू उम्र 45 वर्ष
2. अन्पूर्णा साहू पिता केजउ साहू उम्र 18 वर्ष
3. यशोदा साहू पिता -"- उम्र 16 वर्ष
4. भूमिका साहू पिता -"- उम्र 14 वर्ष
5. कुमकुम साहू पिता-"- उम्र 12 वर्ष
6. तुलसी साहू पिता -"- उम्र 10 वर्ष

Share this story