बिहार के एक और IAS अधिकारी की मौत

बिहार के एक और IAS अधिकारी की मौत

रिपोर्ट - नितीश कुमार

जिला - पटना

 अरवल जिले के पूर्व रहे जिलापदाधिकारी के निधन सुनकर आज जिले में शोक की लहर रही सोशल मीडिया पर श्रधांजलि देने अनेको लोगो ने दी चाहे मीडिया कर्मी हो या जिले के नेता या आम लोग स्थानीय विधायक जी ने इस दुखद जताई बता दे कि बिहार में कोरोना का कहर जारी है।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार आज बिहार के एक और आईएएस अधिकारी रविशंकर चौधरी की कोरोना वायरस से मौत हो गई।जानकारी के अनुसार अरवल के पूर्व डीएम रवि शंकर चौधरी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। वे काफी दिनों से पटना एम्स में भर्ती थे। उनकी स्थिति लगातार खराब होते जा रही थी। आज उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली। बता दे, की आईएएस अधिकारी रविशंकर चौधरी वर्तमान में स्वास्थ्य विभाग में पदस्थापित थे। बता दें कि इससे पहले बिहार में दो आईएएस अधिकारियों की मौत हो चुकी है। वहीं बिहार सरकार के एक पूर्व मंत्री की भी कोरोना के कारण मौत हो चुकी है


रविशंकर चौधरी स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव के पद पर पदस्थापित थे। स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव रविशंकर चैधरी (भाप्रसे)के असामयिक निधन पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने शोक जताया है। शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण उनकी दुखद मृत्यु का समाचार प्राप्त हुआ है। उनके निधन से विभाग को अपूरणीय क्षति हुई है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को चिर शांति एवं संकट की इस घड़ी में उनके परिजनों को दुःख सहन की शक्ति दे।

Share this story