ए एस आई की कोरोना से मौत
ए एस आई की कोरोना से मौत

उमरिया जिले में पुलिस अधिकारी की कोरोना से हुई मौत, जिले में पुलिसकर्मी की पहली मौत। 3 घंटे तक नही पहुंचे जिम्मेदार, मां और बेटा होते रहे परेशान, देर रात पहुंचे एस पी।
उमरिया जिले में  ए एस आई की कोरोना से मौत, जिले के चंदिया थाना में पदस्थ रहे प्रधान आरक्षक आनंद सिंह परस्ते अभी कुछ दिन पूर्व पदोन्नत होकर सहायक उप निरीक्षक बने थे और पुलिस लाइन में पदस्थ हुए थे, एक दिन पूर्व कोविड पॉजिटिव होने के कारण होम क्वारेन्टीन रहे और रात में लगभग 8 बजे के आसपास अचानक कोविड से उनकी मौत हो गई।

वहीं घंटो बीतने के बाद विभाग का कोई भी अधिकारी, कर्मचारी नही पहुंचा। मृतक ए एस आई का पुत्र पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहार लगता रहा लेकिन 3 घंटे तक कोई भी नही पहुंचा जबकि जिला अस्पताल से शव वाहन लेकर अकेले चालक उनके घर पहुंच कर पुलिस का इंतजार करता रहा।
वहीं पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग कमला कांत द्विवेदी ने बताया कि 4 - 5 घंटे से कोरोना से मौत होने के बाद डेड बॉडी पड़ी है मोहल्ले के लोग डरे हुए हैं इस तरफ शासन ध्यान दे।

गौरतलब है कि पुलिस विभाग के ए एस आई की मौत होने के बाद विभाग का रवैया इतना उदासीन रहा कि मृतक के परिजन को सान्त्वना देने कोई 4 घंटे तक नही पहुंचा, मीडिया की पहल के बाद एस पी और एक ए एस आई पहुंचे तब शव को मरचुरी ले जाया गया। इस मामले में एस पी उमरिया विकास कुमार सहवाल मौके पर कुछ नही बोले बस इतना कहे कि कल बताएंगे। बड़ी बात तो यह है कि जब विभाग के लिए इतना उदासीन रवैया है तो आम जनता के लिए कितना होगा सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है।

Share this story