लखनऊ समेत 28 जनपदों के बेसिक शिक्षा अधिकारियों का तबादला
S
लखनऊ, । उत्तर प्रदेश में मंगलवार की रात को लखनऊ समेत 28 जनपदों के बेसिक शिक्षा अधिकारियों (बीएसए) का तबादला किया गया है। तबादले के फौरन बाद ही इन सभी अधिकारियों को नवीन तैनाती स्थल पर तत्काल प्रभाव से कार्यभार ग्रहण करने के आदेश दिए गए हैं।
बेसिक शिक्षा अधिकारियों की तबादलों की सूची में सत्येन्द्र कुमार ढाका को मेरठ से अलीगढ़, रमेन्द्र कुमार सिंह को सहारनपुर से गोरखपुर, विजय प्रताप सिंह को मैनपुरी से लखनऊ का नया बेसिक शिक्षा अधिकारी बनाया गया है।
इसी तरह लक्ष्मीकांत पाण्डेय को अलीगढ़ से लखीमपुर खीरी, अंजलि अग्रवाल को कासगंज से फिरोजाबाद, संजय कुशवाहा को प्रयागराज से बीएसए, फतेहपुर, शिवेन्द्र प्रताप सिंह को फतेहपुर से रायबरेली, भोलेन्द्र प्रताप सिंह को चंदौली से अम्बेडकर नगर भेजा गया है।इसी तरह अमित कुमार को भदोही से प्रतापगढ़, गोरखनाथ पटेल को सोनभद्र से जौनपुर, अरविंद पाठक को फिरोजाबाद से अमेठी, बुद्धप्रिय सिंह को लखीमपुर खीरी से मुरादाबाद, भूपेन्द्र नारायण सिंह को गोरखपुर से भदोही, सत्येन्द्र कुमार सिंह को संतकबीर नगर से चंदौली, हेमंत राव को हरदोई से गाजीपुर, योगेन्द्र कुमार को मुरादाबाद से मेरठ, वीरेन्द्र प्रताप सिंह को संभल से हरदोई, अतुल कुमार को अम्बेडकर नगर से बीएसए, आजमगढ़ भेजा गया है।
हरिवंश कुमार को झांसी से सोनभद्र, राजीव कुमार को आगरा से कासगंज, कमल सिंह को वरिष्ठ प्रवक्ता जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान गौतमबुद्ध नगर से मैनपुरी बीएसए, वेदराम को वरिष्ठ प्रवक्ता जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान मुरादाबाद से झांसी बीएसए, अम्बरीश कुमार को बीएसए, आजमगढ़ से बीएसए, सहारनपुर, प्रवीण कुमार तिवारी को बीएसए, जौनपुर से बीएसए, प्रयागराज, राजेश कुमार सिंह वरिष्ठ प्रवक्ता जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान बागपत से बीएसए मथुरा, कल्पना सिंह को बीएसए, इटावा से बीएसए, रामपुर, उमानाथ को वरिष्ठ प्रवक्ता जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान गाजीपुर से बीएसए इटावा और अजय कुमार सिंह को वरिष्ठ प्रवक्ता जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान लखनऊ से बीएसए संभल भेजा गया है।

Share this story