लखनऊ दौरे में बदलाव: प्रियंका गांधी का अब 14 की बजाय 16 जुलाई को लखनऊ जाने का कार्यक्रम
S

 

Priyanka Gandhi Vadra Lucknow visit: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सिलसिले में पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुधवार को लखनऊ पहुंचने वाली थी. लेकिन अब उनका लखनऊ दौरे के कार्यक्रम में बदलाव हुआ है. प्रियंका गांधी का अब 14 की बजाय 16 जुलाई को लखनऊ जाने का कार्यक्रम है.

 

प्रियंका ने पिछले दिनों वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान उन्हें संबोधित करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी का मंत्र दिया था. कांग्रेस महासचिव ने विधानसभा चुनाव में संगठन और कार्यकर्ताओं की बात को सबसे ज्यादा तरजीह देने का इरादा जाहिर करते हुए कहा था कि पार्टी से जुड़े सभी लोग जन समस्याओं को लेकर आंदोलन करें.

 

प्रियंका गांधी वाड्रा के हाथ में होगी यूपी में चुनाव की कमान

 

यूपी में चुनाव की सारी कमान प्रियंका गांधी वाड्रा के ही हाथ में होगी. उम्मीदवार के चयन से लेकर पार्टी के घोषणापत्र तक में प्रियंका गांधी की ही अहम भूमिका होगी, और प्रियंका गांधी वाड्रा के इस दौरे से मिशन यूपी का भी आगाज कांग्रेस करने जा रही है.

 

लखनऊ में कांग्रेस मुख्यालय पर एक होर्डिंग लगाई गई है जो इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई है क्योंकि होर्डिंग में राहुल गांधी और सोनिया गांधी की तस्वीर गायब है.

 

कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि पार्टी की प्रदेश प्रभारी प्रियंका का अब पूरा ध्यान आगामी विधानसभा चुनाव पर रहेगा और वह अपना ज्यादातर समय उत्तर प्रदेश में ही गुजारेंगी. उन्होंने बताया कि प्रियंका चुनाव से पहले राज्य के तमाम जिलों का ताबड़तोड़ दौरा करके मतदाताओं की नब्ज टटोलेंगी.

Share this story