युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म, छोड़ा अर्धनग्न हालत में
s
मैनपुरी: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही महिला सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे करे लेकिन प्रदेश में महिलाएं और बच्चियां सुरक्षित नहीं है। ऐसा ही ताज मामला मैनपुरी से सामने आया है। जहां पर दबंगों ने एक युवती का अपहरण उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। वहीं जब युवती की हालत बिगड़ गई तो दरिंदों ने मौके से छोड़कर फरार हो गए। आरोपियों ने युवती की इस दौरान वीडियो भी बनाई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
जाकनारी के मुताबिक मामला मामला बिछवा थाना क्षेत्र के गांव से जुड़ा है जहां की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह खेत से घर जा रही थी तभी गांव के दबंगों ने उसे पकड़ लिया।अपहरण कर उसके हाथ पैर बांध कर उसके साथ दो लोगों ने गैंग रेप किया। परिवार वालों को पीड़िता हांथ पैर बंधे हुऐ अर्धनग्न अवस्था में बेहोशी की हालत में खेत पर युवती मिली थी।
पीड़िता व उसके भाई ने पुलिस पर मामले को लेकर लापरवाही का आरोप लगाया है।पुलिस ने दबाब बना कर 363,366का मुकदमा दर्ज कराया है।जब कि मेरी बहन के साथ गैंगरेप हुआ है। पीड़िता के भाई ने बताया मेरी बहन खेत पर अर्धनग्न हालत में मिली थी उसके बाद पुलिस को सूचना दी पुलिस मेरी बहन को अपने साथ ले गई मुझे मेरी बहन से मिलने नही दिया तहरीर बदलवाई गई। पीड़िता का आरोप है दरोगा ने मुझे डंडा मार कर मेरे वयान बदलबाये थे जब कि आरोपियों ने हमे खेत मे चरी उठाने के लिए बुलाया था। वही मेरे हाथ पैर बांध कर डाल लिया मेरे साथ दो लोगो ने गलत काम किया है। पीड़िता ने न्यायालय में 164 के बयान देने के बाद मीडिया को अपने साथ हुई बर्बरता की आपबीती बताई है। इस मामले पर सीओ सिटी अभयनाराय राय ने बताया परिजनों के द्वारा 3 लड़को पर अपहरणकर भगा ले जाने का आरोप लगाया गया था। मामला दर्ज कर किया गया है युवती बरामद हो गई है मेडिकल करा न्यायालय मे भेजा दिया गया है।
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय ने बताया पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल और 164 के बयान न्यायालय मे करवाया है पुलिस के अनुसार 164 के बयान के आधार पर मुकदमा धारा 376 मे तरमीम कर लिया गया है वही इस संबंध में स्थानी पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दो तलास पुलिस ने तेज कर दी है।जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

Share this story