Jamshedpur-सीतारामडेरा से नाबालिग और महिला गायब

Jamshedpur-सीतारामडेरा से नाबालिग और महिला गायब

जमशेदपुर के सीतारामडेरा के अलग-अलग क्षेत्र से एक नाबालिग और एक महिला गायब है। दोनों की तलाश स्वजनों ने की। कोई जानकारी नहीं मिलने पर सीतारामडेरा थाना में शिकायत दी। मामले में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के कल्याणनगर से एक महिला 30 अप्रैल से लापता है। महिला के पति ने अज्ञात के खिलाफ उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। तीन जून से सीतारामडेरा के छायानगर से एक नाबालिग गायब है। अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने के कारण पुलिस को महिला और नाबालिग को भगाकर ले जाने वाले आरोपितों तक पहुंचने में परेशानी हो रही है।

परसुडीह से अपहृत नाबालिग बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तारपरसुडीह थाना की पुलिस ने सरजामदा से अपहृत नाबालिग का अपहरण करने वाले आरोपित सागर साव को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर नाबालिग की बरामदगी पुलिस ने की। मामले में पुलिस नाबालिग की मेडिकल जांच कराएगी। नाबालिग की शादी की नीयत से अपहरण कर लिए जाने की प्राथमिकी उसके पिता ने युवक के खिलाफ दर्ज कराई थी।

बर्मामाइंस में दुकान में चोरी, अज्ञात पर प्राथमिकीबर्मामाइंस थाना क्षेत्र स्टार सिनेमा रोड स्थित दिनेश कुमार की जनरल स्टोर का ताला तोड़ अज्ञात ने साबुन, तेल और खाने-पीने का सामान चुरा लिया। टेल्को प्रेमनगर निवासी दुकान मालिक दिनेश कुमार की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ बर्मामाइंस थाना में चोरी की प्राथमिकी दर्ज की गई है। बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के कैरेज कालोनी में ही चोरों ने मुर्गी फार्म से 40 मुर्गी चुरा लिया था। बर्मामाइंस में चोर गिरोह चोरी की दो घटना को अंजाम दे चुके हैैं। बर्मामाइंस, टेल्को, बिरसानगर, गोलमुरी, मानगो और आजादनगर में बीते 48 घंटे में चोरी की घटनाएं हुई हैं।

जुगसलाई में मारपीट, पांच के खिलाफ प्राथमिकीजुगसलाई स्टेशन रोड स्थित साेमनाथ काम्पलेक्स निवासी राजन दुबे ने बद्रीनाथ अपार्टमेंट के रवि अरोडा, पप्पू अरोडा,, अमित अरोडा, मान रंजन, अनिल नेव के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज और धमकी देने का आरोप लगाते हुए जुगसलाई थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई हैै। सभी आरोपित आस-पास क्षेत्र के है। पुलिस के अनुसार मामला आपसी विवाद से जुड़े हुए हैै।

Share this story