कोरोना काल मे जनता के साथ हुआ खिलवाड़ , घोषणा कर वाह वाही मात्र लूटते नजर आये बिधायक एवं समर्थक
कोरोना काल मे जनता के साथ हुआ खिलवाड़ , घोषणा कर वाह वाही मात्र लूटते नजर आये बिधायक एवं समर्थक

अनूप दुबे के साथ राजेश कुमार की रिपोर्ट

छतरपुर । चंदला विधानसभा क्षेत्र महामारी कोरोना वायरस से जहाँ एक ओर पूरा हिंदुस्तान संकट कालीन दौर से गुजर रहा था । दुःखद बात यह रही कि कोरोना की चपेट मे आने वाले लोगो को कही न कही समय से ईलाज या आक्सीजन के अभाव से मौते हुई।

वही दूसरी ओर बता दे कि चंदला बिधायक राजेश कुमार प्रजापति द्वारा अपने बिधानसभा क्षेत्र की जनता को महामारी  कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी जिला छतरपुर के नाम एक लेटर के माध्यम से आक्सीजन , थर्मा मीटर आदि सामग्री को बिधानसभा क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रो तक पहुंचाने हेतु आदेशित किया गया था , लेकिन एक महीना एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद भी सामग्री नहीं पहुंची । ज़ब कोरोना वायरस का प्रभाव चरम पर था सैकड़ो की तादात मे मरीजों की कतार लगी हुई थी यहां तक कि कई लोगो की जाने भी गई।क्या बिधायक द्वारा स्वीकृति ऑक्सीजन आदि सामग्रियां उस दौरान जनता के लिए उपयोगी सिद्ध क्यों नहीं हुई , यह एक सवालिया निशान है?

दरअसल चंदला बिधायक राजेश कुमार प्रजापति द्वारा स्वीकृति सामग्री के विषय मे ज़ब मिडिया द्वारा दूरभाष के माध्यम से मुख्य चिकित्सा अधिकारी बिजय पथॉरिया से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि बिधायक द्वारा डिमांड चेंज कर दिया गया है जो कि मै बता नहीं सकता। आखिर जिम्मेदार शायद लोकतंत्र के मंदिर को वखूबी से अभी तक नहीं समझ पाए । जनता के साथ खिलवाड़ करना क्या जायज है । चंदला विधानसभा क्षेत्र मे बिधायक द्वारा आक्सीजन थर्मा मीटर आदि सामग्री को जनता के लिए प्रदान करने हेतु मात्र वाह -वाही लूटते नजर आये जनता के परम् हितैषी जन।

Share this story