बीआईटी मेसरा इलाके में चोरी की घटनाओं में अपराधी शामिल है उनकी तलाश में छापेमारी
बीआईटी मेसरा इलाके में चोरी की घटनाओं में अपराधी शामिल है उनकी तलाश में छापेमारी

बोकारो से संगीता की रिपोर्ट।

राजधानी रांची में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। पुलिस की ओर से कारवाई की जा रही है इसके बावजूद भी प्रभावी नियंत्रण नहीं लग पा रहा है। शहर के अलग-अलग इलाकों में अलग-अलग गिरोह घटनाओं को अंजाम दे रहे है। राजधानी रांची में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। पुलिस की ओर से कारवाई की जा रही है इसके बावजूद भी प्रभावी नियंत्रण नहीं लग पा रहा है।

शहर के अलग-अलग इलाकों में अलग-अलग गिरोह गिरोह घटनाओं को अंजाम दे रहा है। बीआईटी मेसरा ओपी इलाके के भगवती नगर संगम विहार  कॉलोनी से तीन चोरों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस इस वारदात में शामिल दूसरे चोरों की तलाश में जुटी है। पकड़े गए चोरों से पूछताछ में कई अन्य चोरों का नाम भी सामने आया है।उसकी तलाश में फिलाल पुलिस छापेमारी कर रही है। शुक्रवार को  शहर के अलग-अलग इलाकों में इनके ठिकानों पे छापेमारे गए।अब तक इनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इसके लिए थाना स्तर पर टीम गठित की गई है।

बीते सोमवार की रात चोरी करने के दौरान स्थानीय लोगों ने तीन चोरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था। इनमें गोतम कुमार, अमरेंद्र कुमार सिंह और सुब्रतो कुमार शामिल थे। वहीं चोरी का सामान खरीदने के आरोप में पुलिस ने ताहिर अंसारी को दबोचा था। पुलिस के अनुसार इन चोरों ने खटाल संचालक अजित झा, अविनाश सिंह, आरपी सिंह, और संजय कुमार के घर भी चोरी की थी। ये सब इन चोरों के शिकार हुए हैं। लोगों की ओर से इलाके में सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक बढ़ाने की मांग की जा रही है। पुलिस की अधिकारियों से इसके लिए ठोस रणनीति बनाकर कारवाई की अपील की जा रही है।

Share this story