बाइक सवार महिला की ट्रैक्टर ने ले ली जान, हादसे में नवविवाहिता की मौके पर ही दर्दनाक मौत

बाइक सवार महिला की ट्रैक्टर ने ले ली जान

डिलेश्वर प्रसाद साहू

धमतरी - कोतवाली थाना क्षेत्र के शांति कॉलोनी चौक में ट्रैक्टर ने बाइक सवार को ठोकर मार दी।इस हादसे में नवविवाहिता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। महिला का पति घायल हो गया।  घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँची । शव को रक्तदान एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

मिली जानकारी के अनुसार बालोद जिला के ग्राम तितुरगहन की रहने वाली महिला मैती बाई साहू अपने पति पुराणिक साहू और जेठ कोमल के साथ मोटरसाइकिल क्रमांक CG05 AB 6373 में सवार होकर दुधावा क्षेत्र अपनी मायके जा रही थी।शहर के शांति कॉलोनी के पास सामने से रेत लेकर आ रहा तेज रफ्तार ट्रैक्टर क्रमांक CG 13 Z 7401 ने बाइक सवार को अपने चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।महिला के पति को मामूली चोटें आई है और उसका जेठ (चालक)सुरक्षित है। बताया कि पुराणिक और मैती बाई का विवाह 2 माह पूर्व ही हुआ था शादी के बाद पहली बार मायके जा रही थी ।

जांच अधिकारी एचआर वर्मा ने बताया कि ट्रैक्टर चालक लापरवाही पूर्वक गाड़ी चला रहा था और बाइक को ठोकर मार दी  ट्रैक्टर को जब्त कर चालक के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share this story