UP:16 जुलाई को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेगें संबोधित
s

नई दिल्ली उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है और चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं। चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की गुरुवार को हुई। जिसमें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शामिल नहीं हुए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में हुई तैयारी बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, संगठन महामंत्री सुनील बंसल आदि मौजूद रहे। बैठक में मिशन-2022 की रणनीति पर मंथन हुआ। बैठक में तय किया गया कि पार्टी बूथस्तर तक लगातार सेवा कार्यक्रम जारी रखेगी।

वहीं यूपी और केंद्र सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने के लिए संगठन की पूरी टीम को लगाया जाएगा। वहीं प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने बताया कि बैठक में 16 जुलाई को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेगें।

इन नेताओं की रहेगी मौजूदगी
जानकारी मिली है कि इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ दिल्ली मंच से केन्द्रीय मंत्री डा. महेंद्र नाथ पांडेय और स्मृति ईरानी, राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह जुड़ेंगे। भाजपा प्रदेश कार्यालय से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डा. दिनेश शर्मा व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल सहित पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्रीय अध्यक्ष, मोर्चों के अध्यक्ष, लखनऊ से कार्यसमिति के सदस्य जुड़ेंगे।

अंतरराष्ट्रीय सहयोग एवं सम्मेलन केंद्र का उद्घाटन
बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान के सहयोग से बने अंतरराष्ट्रीय सहयोग एवं सम्मेलन केंद्र 'रुद्राक्ष' का गुरुवार को उदघाटन किया। मोदी के साथ इस दौरान जापान के प्रतिनिधि भी मौजूद थे। 'रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर' परिसर में प्रधानमंत्री ने रुद्राक्ष का एक पौधा भी लगाया। कार्यक्रम में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। इस अवसर पर 'रुद्राक्ष' पर बनी एक वीडियो फिल्म भी दिखायी गई। प्रधानमंत्री बृहस्पतिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे, जहां उन्होंने 1,583 करोड़ रुपये से अधिक की विकास कार्य परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

प्रधानमंत्री बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय में 100 बिस्तरों वाले एमसीएच विंग, गोदौलिया में एक बहु- स्तरीय 'पार्किंग', गंगा नदी में पर्यटन के विकास के लिए रो- रो नौकाओं और वाराणसी- गाजीपुर राजमार्ग पर तीन-लेन वाले फ्लाईओवर पुल समेत विभिन्न सार्वजनिक परियोजनाओं एवं कार्यों का उद्घाटन किया। ये लगभग 744 करोड़ रुपये की लागत की परियोजनाएं हैं।

Share this story