लालपुर चौकी में सभासद से अभद्रता के बाद हाई वोल्टेज ड्रामा, पढ़िए पूरी खबर
लालपुर चौकी में सभासद से अभद्रता के बाद हाई वोल्टेज ड्रामा, पढ़िए पूरी खबर

किच्छा : ऊधमसिंहनगर के जिले के लालपुर चौकी में चार दिन से शिकायत लेकर जा रहे फरियादी की सुनवाई न होने पर पहुंचे सभासद और पुलिस कर्मियों में विवाद हो गया। सभासद से अभद्रता पर बस्ती की महिलाओं ने चौकी पहुंचकर हंगामा कर दिया। एसपी सिटी ममता वोहरा ने सीओ को पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

वार्ड नं. एक निवासी युवक को चार दिन पहले लालपुर के कुछ लोगो ने मध्य रात्रि घेर कर महेंद्रा एंड महेंद्रा से ड्यूटी कर लौटते समय पीट दिया था। मामले की शिकायत के बाद भी लालपुर चौकी प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद ने कोई कार्यवाही नही की। जिस पर सभासद रंजीत नगरकोटी देर शाम चौकी पहुच गए और अपनी नाराजगी व्यक्त की। जिस पर उनका वहां मौजूद पुलिस कर्मियों से विवाद हो गया। मामला इतना गरमा गया कि नौबत हाथापाई की आ गयी। सभासद ने कपड़े फाड़ने का आरोप लगा हंगामा किया तो चौकी के सामने चुकटी देवरिया की बस्ती की बड़ी संख्या में महिलाएं भी सभासद के समर्थन में चौकी पहुच गयी और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

हंगामे की सूचना पर कोतवाली प्रभारी चंद्रमोहन सिंह भी फोर्स के साथ वहां पहुच गए। जानकारी मिलने पर एसपी सिटी ममता वोहरा भी मौके पर पहुच गयी। विधायक राजेश शुक्ला भी वहां पहुच गए और लोगो को समझा बुझा कर शांत करवाया। एसपी सिटी ने लालपुर चौकी प्रभारी के कार्यवाही न करने पर नाराजगी व्यक्त की। सभासद नगरकोटी के आरोप लगाने पर उन्होंने सीओ किच्छा को पूरे मामले की जांच की मांग की। वही सभासद पूर्व सैनिक रंजीत नगरकोटी ने मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

Share this story