उत्तराखंड: एसटीएफ ने संयुक्त अभियान में तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार
s

पंजाब पुलिस और उधमसिंह नगर के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने सोमवार को एक संयुक्त अभियान में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस और एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों समेत चार को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से कई आधुनिक हथियार बरामद हुए हैं.

 

पुलिस और बदमाशों के बीच ये मुठभेड़ काशीपुर कुंडेश्वरी के गांव गुलज़ारपुर में एक फार्म हाउस में हुई है. मुठभेड़ में पंजाब के तीन खूंखार बदमाशों के अलावा इन्हें शरण देने वाले फार्म हाउस के मालिक जगवंत सिंह को भी गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार बदमाशों में पंजाब के भटिंडा का संदीप सिंह उर्फ भल्ला शिखू, संगरूर का फतेह सिंह उर्फ युवराज और अमनदीप सिंह शामिल हैं. इन बदमाशों पर संगीन धाराओं में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं.

 

उधमसिंहनगर जिले की एसटीएफ प्रभारी पूर्णिमा गर्ग ने संवाददाताओं को बताया कि फार्म हाउस में पंजाब के बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर एसटीएफ और पंजाब पुलिस के जवान वहां पहुंचे. जवानों को देखते ही बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी.

 

हथियार बरामद
उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दोनों ओर से लगभग दो दर्जन गोलियां चलीं, लेकिन आखिरकार बदमाशों को दबोच लिया गया. गर्ग ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से कोई हताहत नहीं हुआ. बदमाशों के पास से पुलिस ने दो असलहे और कारतूस भी बरामद किए. फिलहाल बदमाशों से पूछताछ जारी है.

Share this story