बार-बार ब्लैकमेल करने वालों से परेशान होकर महिला ने की आत्महत्या
S

त्रिपुरा के सिपाहीजाला जिले के सौरताली में कथित तौर पर एक महिला की आत्महत्या से मौत हो गई है। पीड़ित शरमिन अख्तर ने कथित तौर पर सौरताली निवासी महबुल हुसैन द्वारा बार-बार प्रताड़ित और ब्लैकमेल किए जाने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह शर्मिन की छोटी बेटी थी, जिसने उसके शरीर की खोज की और चिल्लाने लगी।

उसकी चीख सुनकर परिवार के अन्य सदस्य मौके पर एकत्र हो गए और पीड़िता को बोक्सानगर सामाजिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां से उसे त्रिपुरा मेडिकल कॉलेज और डॉ. बी.आर. अगरतला में अंबेडकर मेमोरियल टीचिंग अस्पताल, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिवार को सौंप दिया गया। 25 वर्षीय पीड़िता के परिवार में दो बेटियां और पति कमाल हुसैन हैं, जो सऊदी अरब में काम करते हैं।

 

सूत्रों के मुताबिक, शरमिन ने अपने पति को महबुल को बार-बार परेशान करने और ब्लैकमेल करने की जानकारी दी है। इसी बात को लेकर दंपति के बीच विवाद हो गया। कुछ स्थानीय युवकों द्वारा पास बनाने के बारे में पता चलने के बाद कमल ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को पैसे भेजना बंद कर दिया। यह सहन न कर पाने के कारण पीड़िता ने अंतत: अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

Share this story