कोरोना वॉलिंटियर्स के साथ युवाओं ने करवाया कोविड वैक्सीनेशन
कोरोना वॉलिंटियर्स के साथ युवाओं ने करवाया कोविड वैक्सीनेशन

अनूप दुबे की रिपोर्ट

छतरपुर । बिजावर ग्राम गुलगंज में जनअभियान परिषद द्वारा कोरोना वॉलिंटियर्स के रूप में कार्य कर रहे  युवाओं की जागरूकता का असर दिखाई देने लगा है । जिसको लेकर ग्राम गुलगंज में 18 वर्ष से 44 वर्ष का कोविसील्ड वैक्सीन का वैक्सीनेशन लगवाने के लिए लोगो में उत्साह देखा गया। वैक्सीनेशन सेंटर पर मौजूद एएनएम मिथलेश नामदेव , पूनम त्रिपाठी ने बताया कि एक दिन में टारगेट अनुसार बहुत लोग आ रहे है। हाई सेकेंडरी स्कूल गुलगंज में सुबह से ही अधिक संख्या में लोग जमा होते दिखाई दिये । कोरोना वॉलिंटियर्स के द्वारा व्यवस्था बनाने में काफी सहयोग किया जा रहा है एवं लोगो के पंजीयन कर लोगो को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया जा रहा है वैक्सीनेशन सेंटर पर जहां भी जरूरत होती है वहां सभी कार्यों में सहयोग प्रदान करते हैं।

बुधवार को मध्यप्रदेश जनअभियान परिषद के कोरोना वॉलिंटियर्स शुभम शर्मा , सौरभ चौरसिया, रामराज सिंह ने भी करवाया वैक्सीनेशन एवं सभी युवाओ से भी अपील की , "मेरा घर मेरी जिम्मेदारी के तहत " सभी युवा खुद वैक्सीनेशन करवाये एवं अपने परिवार का भी वैक्सीनेशन करवाये डरे नही न अफवाह में आये वैक्सीनेशन ही कोरोना से वचाव का एक माध्यम है सभी से एक बार पुनः निवेदन है कि वैक्सीनेशन करवाये शुभम शर्मा ने कहा कि मुझे ख़ुशी है कि गुलगंज एवं गुलगंज के आस पास के गाँव मे जो वेक्सीनेशन को लेकर मध्यप्रदेश जनअभियान परिषद के कोरोना वोलिटीयर्स द्वारा कार्यक्रम किये गए उसका असर हुआ और युबाओ ने वैक्सीनेशन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया । इसी क्रम में लगातार तीसरी बार गुलगंज का वैक्सीनेशन 100 प्रतिशत रहा।

इस दौरन ए एन एम मिथलेश नामदेव, पूनम त्रिपाठी, एम. पी.एस टी.एल. दीक्षित , कंप्यूटर ऑपरेटर  श्रवण बिंदुआ , एम पी डव्लू ओपी अग्निहोत्री , कोरोना वॉलिंटियर्स शुभम शर्मा , रामराज सिंह , शिवेन्द्र सिंह सेंगर , सौरभ चौरसिया ,भागचंद चौरसिया , शिक्षक एवं बी एल ओ योगेश्वर कुड़ेरिया आशा सहयोगिनी सुनीता विश्वकर्मा , मीना राजा परमार मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।

Share this story