कोहली देख रहे थे ऑनलाइन मैच, दीपक चाहर के विनिंग शॉट की तारीफ की
s
आखिरी ओवर की पहली गेंद पर दीपक चाहर ने जैसे ही विनिंग शाॅट मारा भारतीय ड्रेसिंग रूम में खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सूर्यकुमार यादव जहां दौड़ते हुए मैदान में आए और चाहर को गले लगाया वहीं इंग्लैंड में बैठी भारतीय टेस्ट टीम भी अपनी एक्साइटमेंट कंट्रोल नहीं कर सकी। विराट कोहली को दीपक चाहर की बैटिंग ने काफी प्रभावित किया। जीत के बाद कोहली ने चाहर और सूर्यकुमार की जमकर तारीफ की।
कोहली ऑनलाइन देख रहे थे मैच
कोहली और अन्य शीर्ष सितारे रोहित शर्मा, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह श्रीलंका में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। वे इसके बजाय इंग्लैंड में टेस्ट टीम के साथ हैं।कोहली एंड कंपनी ने इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए मंगलवार को काउंटी चयन एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय मैच के साथ अपनी तैयारी शुरू कर दी। लेकिन इंग्लैंड में कोहली सहित भारतीय टीम, भारत बनाम श्रीलंका दूसरे वनडे की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देख रही थी।
जीत पर टीम इंडिया को दी बधाई
आखिरी ओवर की पहली गेंद पर जैसे ही दीपक चाहर ने भारत के लिए विजयी रन बनाए, कोहली ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। कोहली ने ट्वीट किया, "लड़कों की शानदार जीत। एक कठिन परिस्थिति से इसे दूर करने के लिए एक अद्भुत प्रयास था। देखने में बढ़िया। अच्छा काम किया दीपक चाहर और सूर्या। दबाव में जबरदस्त पारी।rdquo;चाहर ने खेली यादगार पारी
जीत के लिए 276 रनों का पीछा करते हुए, भारत ने 116 रनों पर अपनी आधी टीम को खो दिया था। लेकिन सूर्यकुमार यादव ने अपना पहला एकदिवसीय अर्धशतक लगाया और फिर दीपक चाहर ने भारत को जीत दिलाने के लिए 8वें विकेट के लिए 84 रनों की अटूट साझेदारी की।
रोहित शर्मा, जो कप्तान कोहली के रूप में काउंटी इलेवन मैच में भारत का नेतृत्व कर रहे थे और उप-कप्तान रहाणे चोटों के कारण आराम कर रहे थे, उन्होंने भी युवा भारतीय टीम के प्रदर्शन की सराहना की।

Share this story