पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 3 बदमाश घायल, 6 गिरफ्तार,असलहा और बड़ी संख्या में कारतूस बरामद 
पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 3 बदमाश घायल, 6 गिरफ्तार,असलहा और बड़ी संख्या में कारतूस बरामद
उन्नाव - जनपद के हसनगंज में में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में गोली लगने से 3 बदमाश घायल हो गए।जबकि अन्य 3 बदमाशों को पुलिस ने सुरक्षित पकड़ लिया है। बदमाशों के पास से पुलिस को असलहा और बड़ी संख्या में कारतूस बरामद हुआ है।घायल तीनों बदमाशों को पुलिस ने इलाज के लिए सीएचसी नवाबगंज में भर्ती करवाया है।
वाहन चेकिंग के दौरान औरास पुलिस को लूटा गया ट्रक लेकर भाग रहे लुटेरों की जानकारी मिली थी। इन लूटेरो ने कई दिनों पहले औरास थानाक्षेत्र में एक ट्रक की लूट की थी और घटना के बाद ट्रक को कहीं छिपा दिया था। जिसे  मौका पाकर ये लूटेरे ले जा रहे थे। जिसकी भनक पुलिस को लग गई और पुलिस ने उनका पीछा किया। साथ ही औरास पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए मामले की जानकारी कंट्रोल को दी।
कंट्रोल से जानकारी मिलने के बाद एसओजी प्रभारी/एसएचओ दही गौरव कुमार फोर्स के साथ इन बदमाशो को हसनगंज क्षेत्र के नवई में घेर लिया आमने-सामने से पुलिस से घिरता देख इन बदमाशों ने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की. जवाबी फायरिंग करते हुए औरास और हसनगंज पुलिस के साथ ही एसओजी ने तीन बदमाशों को मुठभेड़ में घायल कर दिया। पुलिस की गोली से बदमाश सौदागर गाजी, रामजी यादव और मोहम्मद मुस्ताक घायल हो गए।जबकि 3 बदमाश सादाब गाजी, सलमान अली और रोहित कुमार को पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया।
पुलिस को बदमाशों के पास से बड़ी संख्या में असलहे और कारतूस बरामद हुए।पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट का ट्रक भी बरामद कर लिया है।बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से यह गैंग सक्रिय था। जो ट्रक पर सवारी बनकर बैठता था फिर चालक और क्लीनर को बंधक बनाने के बाद फेंककर फरार हो जाता था।पुलिस की इस कार्रवाई से जनपद में ट्रक लूट की घटनाओं पर लगाम लग सकती है।

Share this story