भाजपा ने जिला पंचायत सदस्य के विजई प्रत्याशियों का किया स्वागत
भाजपा ने जिला पंचायत सदस्य के विजई प्रत्याशियों का किया स्वागत

अमर नाथ की रिपोर्ट
अयोध्या/उत्तर प्रदेश


भाजपा ने जिला पंचायत सदस्य के विजय प्रत्याशियों का पार्टी कार्यालय में जिला अध्यक्ष संजीव सिंह के नेतृत्व में स्वागत किया गया। पार्टी के मसौदा तृतीय से इंद्रभान सिंह मिल्कीपुर से प्रथम से अशोक मिश्रा मिल्कीपुर द्वितीय से बबलू पासी बीकापुर प्रथम से सुनील राजपूत रुदौली पंचम से रामनिवास लोधी
। तारून तृतीय से उदित सर्राफ विजई हुए। हैं इसके साथ महानगर के पूरा द्वितीय से रोली सिंह व तृतीय से देवता पटेल ने जीत दर्ज की है भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि विपक्ष के गुमराह करने की राजनीति का जवाब जन संवाद के माध्यम से पार्टी के कार्यकर्ता दे रहे हैं ।जिला पंचायत सदस्य के चुनाव के परिणामों की हर स्तर पर समीक्षा की जाएगी हमारी सबको साथ लेकर चलने की अवधारणा है ।वर्तमान में कोरोना संक्रमण महामारी को लेकर आपदा की स्थिति है।

इस कठिन दौर के समय जनता के साथ हर कदम पर भाजपा के कार्यकर्ता खड़े हैं हमारी टीम लगातार जनता के संपर्क में है लोगों की हर जरूरत को दूर करने का हर संभव प्रयास पार्टी कर रही है जनता व प्रशासन के बीच संवाद स्थापित करके लोगों की आवश्यकताओं को पूरा किया जा रहा है पिछले साल भी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सराहनीय कार्य किया सबकी सामूहिक शक्ति व एकता के कारण हम सब आपदा पर शीघ्र विजय प्राप्त करने में सफल होंगे इस अवसर पर पंचायत चुनाव के प्रभारी व पूर्व जिला अध्यक्ष कमलाशंकर पाण्डेय, राघवेन्द्र पाण्डेय, रणधीर सिंह ने माला पहनाकर स्वागत किया।

Share this story