मुठभेड़ में शातिर  अपराधियों को घायल कर अवैध असलाह व चोरी व लूट का सामान भी किया बरामद
मुठभेड़ में शातिर  अपराधियों को घायल कर अवैध असलाह व चोरी व लूट का सामान भी किया बरामद

ब्यूरो रिपोर्ट :- दीपक कश्यप (सहारनपुर)

सहारनपुर। एसएसपी डॉक्टर एस चनप्पा के कुशल मार्गनिर्देशन में बेहतरीन कारनामो को अंजाम दे रही नानौता थाना पुलिस।

नानौता थाना प्रभारी सोबीर नागर ने हमेशा जुझारू पन का परिचय व अपनी योग्यता का लोहा मनवाया हैं ओर बदमाशों के मनो में दहशत का खोफ़ भरा हैं तथा अपनी तेजतर्रार कार्यप्रणाली का समय समय पर कुछ अच्छा काम करके के पुलिस का इकबाल बुलंद किया हैं तथा अपनी पुलिस टीम के साथ एक टीमवर्क भावना से अपराधियों में खलबली मचाई हैं और मुठभेड़ में शातिर बदमाशों को लगड़ा कर उनके अंजाम तक पहुंचाकर जेल की रोटी खाने पर विवश भी किया है।

आज भी थानाप्रभारी नानौता  सोबीर नागर व उनकी टीम ने वो कर दिखाया जिसके लिए वह जाने जाते हैं,मुठभेड़ के दौरान शातिर अपराधियों को मुठभेड़ में घायल कर उनके कब्जे से लूट चोरी का सामान भी बरामद किया।

नानौता थानाप्रभारी सोबिर नागर व उनकी पुलिस टीम की जड़ौदा पांडा से ग्राम भोजपुर की तरफ चेकिंग के दौरान पिकअप गाड़ी में सवार 6 बदमाशों  से  मुठभेड़।

बदमाशों ने नानौता पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से की फायरिंग लेकिन नानौता पुलिस टीम द्वारा जान की परवाह किए बगैर बदमाशों को मुंह तोड़ दिया जवाब और तीन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान पैरों में गोली मारकर किया घायल तो वही हेड कांस्टेबल संजीव कुमार व आरक्षी सोनू कुमार भी बदमाशों की गोली लगने से हुए घायल तथा तीन ओर बदमाशो को पुलिस ने घेराबंदी कर किया गिरफ्तार।

नानौता पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बदमाशों के कब्जे से 3 अवैध तमंचे 315 बोर, पांच खोखा कारतूस,10 जिंदा कारतूस, दो नाजायज चाकू,एक नाजायज़ छुरी, एक एच एफ डीलक्स मोटरसाइकिल व महिंद्रा पिकअप गाड़ी तथा  पिकअप में लधा चोरी का सामान भी बरामद किया हैं।

सात बैटरी माइक्रोटेक, 4 बैटरी एचबीसी, 28 बैटरी अमर राजा एएच, दो बैटरी एटीसी इंडिया, एक बैटरी एचबीएल 3 बैटरी एक्साइड,दो एनर्जी लैडर,तीन ड्राई बैटरी, करीब 25 मीटर रीडर केबिल,3 फेस का 5hp मोटर, 3 फेस का 10 एचपी मोटर,दो तूफान फैन, एक तोलने की मशीन का स्टैंड भी नानौता थाना पुलिस टीम ने पकड़े गए आरोपियों से बरामद किया हैं।

बदमाशों ने पूछताछ में नानौता पुलिस को बताया कि हमने पिकअप गाड़ी को बघरा थाना तितावी जनपद मुजफ्फरनगर से और बरामद सामान को भी अलग अलग जगह से चोरी किया था। मुठभेड़ में पकड़े गये आरोपियों के नाम राशिद पुत्र अलीशेर निवासी अकबरपुर सुनहटी कैराना शामली व अली शान पुत्र उमरदीन निवासी ग्राम गोगुआन थाना कैराना शामली व जावेद उर्फ सादिक पुत्र अलमुदिन निवासी अकबरपुर  सुनहटी थाना कैराना शामली व सुमित उर्फ बंदर पुत्र मामूराम निवासी अकबरपुर सुनहैटी थाना कैराना शामली व जीशान उर्फ मामा पुत्र अशरफ निवासी हमजागढ़ थाना गंगोह
सहारनपुर व नोशाद पुत्र इस्लाम  निवासी हमजागढ़ थाना गंगोह सहारनपुर बताये जा रहें हैं।पकड़े गए अपराधियों के खिलाफ पूर्व में भी बताए जा रहें है काफी मुकदमें दर्ज।
तथा वही उच्चअधिकारियों ने इस शानदार कारनामे को अंजाम देने वाली पुलिस टीम की हौसला अफजाई कर पीठ भी थपथपाई है।

Share this story