मेरठ : सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में भीड़ जुटाने के लिए मंच पर जब नाची लड़कियां

मेरठ : सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में भीड़ जुटाने के लिए मंच पर जब नाची लड़कियां
मेरठ. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को कार्यक्रमों में भीड़ जुटाने के लिए अब मंच पर लड़कियों के डांस का सहारा लेना पड़ रहा है. मेरठ (Meerut) में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन के मंच पर लड़कियां जमकर नाचीं. इतना ही नहीं लड़कियों के डांस पर रागिनी का मजा लेने पहुंचे ग्रामीणों ने जमकर तालियां और सीटियां भी बजाई. समाजवादी पार्टी के राजनीतिक मंच पर डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मेरठ की सिवालखास विधानसभा क्षेत्र में सपा कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए 25 गांव के लोगों को इकट्ठा किया गया था. इतना ही नहीं नवनिर्वाचित बीडीसी और ग्राम प्रधानों को विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था. इसके अलावा कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए खुद पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर जिलाध्यक्ष समेत कई आला नेता मंच पर मौजूद रहे, लेकिन इस कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए समाजवादी पार्टी के लोगों ने लड़कियों के डांस का सहारा लिया.

डांस देखने इकट्ठा हुए ग्रामीण
दरअसल डांस कार्यक्रम के आयोजन की खबर सुनते ही गांव के लोग इस बरसाती मौसम में भी कार्यक्रम देखने के लिए इखट्टा हो गए, जिसके बाद मंच पर जमकर रागनी हुई. रागिनी के दौरान लड़कियों ने डांस भी किया, जिस पर इलाके के लोगों ने जमकर तालियां और सीटियां भी बजाईं. कार्यक्रम में जबरदस्त भीड़ इकट्ठा हो गई, जिसके बाद डांस का स्टेज राजनीतिक मंच में तब्दील हो गया. नेताओं ने अपने भाषण दिए और 2022 में सरकार बनाने का दावा कर डाला. इतना ही नहीं जनता को लुभावने वादे करके वोट डालने की अपील भी की. बता दें कि मेरठ की इसी सिवालखास विधानसभा सीट से 2012 के चुनाव में  सपा विधायक गुलाम मोहम्मद ने चुनाव जीता था और समाजवादी पार्टी ने अपनी प्रदेश में सरकार बनाई थी. लेकिन अब पार्टी के कार्यक्रम में विभिन्न जुटाने के लिए सपा नेताओं को रागनी और डांस कार्यक्रम का आयोजन करवाना पड़ रहा है.

 

Share this story