समाजसेवीयों ने बाबा साहब की जयंती पर लगवाया वैक्सीनेशन कैम्प विधायक मंगला ने किया उत्साहवर्धन
समाजसेवीयों ने बाबा साहब की जयंती पर लगवाया वैक्सीनेशन कैम्प विधायक मंगला ने किया उत्साहवर्धन

निकुंज गर्ग की रिपोर्ट
पलवल के प्रमुख समाजसेवीयों मयंक चौधरी, संगीता गर्ग व निकुंज गर्ग द्वारा बाबा साहब अम्बेडकर की जयंती पर जिला स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से पातली गेट स्थित दयानन्द पब्लिक स्कूल में वैक्सीनेशन कैम्प आयोजित किया गया।जिसमें मुख्यातिथि के रूप में पलवल के विधायक दीपक मंगला ने शिरकत की व आयोजकों, डॉक्टर्स की टीम तथा वैक्सीन लगवाने आए लोगों का उत्साहवर्धन किया।

मंगला ने कहा की बाबा साहब की जयंती पर वैक्सीनेशन कैम्प लगा आमजनमानस की सेवा करना बाबा साहब को यह सच्ची श्रद्धांजलि होगी। मंगला ने कहा की यह वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है।वहीं पलवल नगर परिषद चेयरमैन पद के भावी उम्मीदवार मयंक चौधरी ने कहा की जनता की सेवा करना वे अपना सौभाग्य समझते हैं।

सेवाभाव उनके खून में है वे जनता की सेवा के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।ईस अवसर पर भाजपा पलवल मण्डल के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंगला ने भी स्वयं टीकाकरण कराकर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरीत किया।इस अवसर पर निगरानी कमेटी के चेयरमैन मुकेश सिंगला, सीडब्ल्यूसी के मैम्बर रणबीर मनोज,नगर परिषद की चेरपर्सन इंदु भारद्वाज के सुपुत्र अवीनाश भारद्वाज,प्रकाश चंद सिंगला, रोहताश तेवतिया इत्यादी उपस्तिथ थे।

Share this story