प्रेम में बाधक बनी माँ की हत्या बेटी ने प्रेमी से करवाई
की
उन्नाव।
सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार को हुसैन नगर मोहल्ला में घर के भीतर एक महिला का शव खून से लथपथ बरामद हुआ था। मृतका के पति बच्चने पुत्र स्व0 पुत्ती ने अज्ञात व्यक्ति द्वारा सर पर वार कर हत्या की आशंका पर थाना कोतवाली में पति की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने शुक्रवार को पुलिस सभागार में प्रेसवार्ता कर हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कोतवाली पुलिस व सर्विलांस टीम घटना का खुलासा हेतु टीमें लगाई गई थी। मुखबिर की सूचना पर यह बात सामने आई की मृतका पप्पी की पुत्री का गाँव के आयूब खान उर्फ़ सलमान से प्रेम प्रसंग है।
जोकि लड़की के घर आया जाया करता था। मुखबिर की सूचना का पूरी तरह संदिग्धता पर विश्वास होने पर प्रभारी निरीक्षक सदर कोतवाली अनिल सिंह हमराह फोर्स उपनिरीक्षक सुधाकर सिंह, उपनिरीक्षक ब्रजेश सिंह, उपनिरीक्षक अखिलेश तिवारी, व एसओजी टीम प्रभारी उप निरीक्षक गौरव कुमार मय टीम हे0 का0 अब्दुल जब्बर सर्विलांस सेल , हे0का0 खैरुल बसर एसओजी, हे0का0 रोहित शर्मा एसओजी द्वारा हत्यारोपी अयूब उर्फ़ सलमान पुत्र हसमत खान उम्र 27 वर्ष को शुक्रवार सुबह 6 बजे हुसैन नगर चौराहे पर गिरफ्तार किया गया तथा मृतका की पुत्री काल्पनिक 16 वर्ष को महिला आरक्षी के निगरानी में लिया गया। हत्यारोपी की निशांदेही पर आलाक़त्ल एक खूनलूद ईट, दो मोबाइल फोन, घटना के समय पहने हुए रक्तरंजित कपडे बरामद किया गया।
आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया मेरा मृतका पप्पी की पुत्री से प्रेम प्रसंग है इसी को लेकर मृतका पप्पी ने पिछले माह मुझे धमकी दी थी कि यदि तुम मेरी बेटी से दूर नहीं हुए तो ठीक नहीं होगा तथा मृतका की पुत्री ने घर से मुझे कुछ गहने दिये थे, जिसके बारे में पप्पी को पता चल गया था। इसी बात को लेकर हम दोनों लोगों ने मिलकर पप्पी को मारने की योजना बनाई तथा घटना वाले दिन मृतका की पुत्री ने मुझे फोन कर अपने घर बुलाया, मैं घर जाकर छुप गया तथा जब मृतका की पुत्री अपनी मां को जगा कर घर में बनी सीढ़ी की तरफ लाई तो मैनें ईंटे से मारकर पप्पी की हत्या कर दी। फिर हम दोनों लोगों ने ईंट को बगल के कमरे में रखे भूसे में छुपा दिया और मैं मृतका की पुत्री को सारी बातें समझाकर अपने घर भाग आय़ा।

Share this story