सर पंचायत में धरना प्रदर्शन के दौरान हुआ बवाल
सर पंचायत में धरना प्रदर्शन के दौरान हुआ बवाल

अयोध्या टीम हेड पवन कुमार की रिपोर्ट

रूदौली/अयोध्या।
रुदौली ब्लाक परिसर में भाकियू कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष सुशील वर्मा की अगुवाई में धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। जो शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा था। खंड विकास अधिकारी अमित त्रिपाठी के द्वारा किसानों की समस्याओं को लेकर दिन में लगभग तीन बजे बातचीत चल रही थी। उसी दौरान बारी गांव में तैनात रोजगार सेवक सहज राम पुत्र सोमई के ऊपर कुछ अराजक तत्व ने हमला बोल दिया। जिससे उसके कपड़े वगैरह फट गए।

अयोध्या जिले के रुदौली ब्लॉक से बड़ा मामला सामने आया है। जहां किसान नेताओं ने किया धरना प्रदर्शन। जिसमें खूब उड़ी कोरोना काल में सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां। वार्ता करने पर उपजिलाधिकारी विपिन सिंह ने बताया नही है धरने का कोई भी परमिशन। किसान यूनियन के लोगों ने धरने के दौरान किया पंचायत मित्र व ब्लॉक के अन्य कर्मचारियों पर हमला।

पीटकर फाड़े कपड़े व दी जान से मारने की धमकी वीडियो हुआ सोशल मीडिया में वायरल तथा फाड़े सरकारी अभिलेख। मामले से आहत पंचायत मित्रों ने किया नारेबाजी व किया संपूर्ण ब्लॉक में कार्य का वहिष्कार। पंचायत मित्र संघ पहुंचा तहरीर के साथ कोतवाली रुदौली। कोतवाली में दोनों पक्षों की ओर से तहरीर दी गई है ।

Share this story