पत्नी का प्रेम प्रसंग : महिला को उसके पति ने प्रेमी के साथ संदिग्ध हालात में पकड़ा
पत्नी का प्रेम प्रसंग : महिला को उसके पति ने प्रेमी के साथ संदिग्ध हालात में पकड़ा

मुरादाबाद मझोला के लाइन पार इलाके के खुशहालपुर रोड स्थित एक कालोनी की रहने वाली महिला को उसके पति ने प्रेमी के साथ संदिग्ध हालात में पकड़ लिया। महिला नामी निजी स्कूल की शिक्षिका है। मामले को लेकर काफी देर तक हंगामा चलता रहा। पत‍ि और पत्‍नी एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते रहे। बाद में पुलिस ने दोनों में समझौता करा द‍िया। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिक्षिका का किसी और से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसकी वजह से पत‍ि को उस पर शक था। पत‍ि उसे रंगे हाथ पकड़ना चाहता था। एक द‍िन उसने पत्‍नी से कहा क‍ि वह क‍िसी काम से बाहर जा रहा है। उसके जाने के बाद श‍िक्ष‍िका का प्रेमी घर में घुस आया। रात करीब साढ़े आठ बजे पति अचानक घर पहुंच गया। इस दौरान उसने शिक्षिका को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया। इसके बाद मामले को लेकर हंगामा शुरू हो गया।

शिक्षिका के प्रेमी और पति के बीच मारपीट तक हो गई। बाद में सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस तीनों को थाने पर ले गई। जहां शिक्षिका बार-बार यह कहती रही कि वह जिसके साथ थी वह जानने वाला है और किसी काम से आया था। पति उस पर अनावश्यक शक कर रहा है। हालांकि, महिला के पति ने बताया कि काफी समय से उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह रंगेहाथ पकड़ना चाहता था इसलिए शुक्रवार को बाहर जाने की बात कहकर निकला था। इस संबंध में मझोला एसएचओ मुकेश शुक्ला ने बताया कि हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। समझा बुझाकर सभी को शांत करा दिया गया। किसी ने भी लिखित तहरीर थाने में नहीं दी है।

Share this story